शनिवार, 30 जनवरी 2010

घांघू सरपंच के लिए तीन प्रत्याशी मैदान में, 10 वार्ड पंच निर्विरोध निर्वाचित

घांघू, 30 जनवरी। ग्राम पंचायत घांघू के सरपंच पद के लिए शनिवार को भरे गए पांच नामांकनों में से दो के अंतिम समय तक नाम वापस लेने के बाद अब तीन प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गए हैं जबकि 10 वार्ड पंच निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए जाने के बाद पांच वार्डों के पंच पद के लिए 10 प्रत्याशी मैदान में डटे हुए हैं।
जोनल मजिस्ट्रेट रेखाराम गोदारा ने बताया कि शनिवार को सरपंच पद के लिए पांच प्रत्याशियों ने अपने नाम दाखिल किए, जिनमें से निर्धारित समय तक ओमप्रकाश व सुभाष द्वारा अपने नामांकन वापस ले लिए गए। अब सरपंच चुनाव के लिए बलराम, रावताराम व लिखमाराम मैदान में रह गए हैं।
उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत के सभी 15 वार्डों में से 10 वार्ड पंच एक ही चुनाव प्रत्याशी के मैदान में रहने से निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि वार्ड 04 से परमाराम, वार्ड 05 से जब्बार खां, वार्ड 06 से आमीना, वार्ड 07 से प्रमोद सेवदा, वार्ड 08 से चंदा देवी, वार्ड 9 से अर्जुुन सिंह, वार्ड 10 से पृथ्वी सिंह, वार्ड 11 से परमेश्वरी, वार्ड 14 से जगदीश व वार्ड 15 से चिमनाराम निर्विरोध पंच निर्वाचित हुए।
शेष पंाच वार्डों में दस प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। वार्ड एक में राधादेवी व सुमन, वार्ड दो में सोना व मोहरी, वार्ड तीन में भगवानाराम भादू व पोकरराम सिहाग, वार्ड 12 में परमेश्वरी व किस्तूरी तथा वार्ड 13 में सीमा कंवर व सावित्राी वार्ड पंच के लिए चुनाव मैदान में हैं।
रिटर्निंग अधिकारी सत्यगोपाल ने शनिवार को निर्विरोध निर्वाचित पंचों को शपथ दिलाई तथा एक फरवरी को उप सरपंच चुनाव के लिए आहूत होने वाली ग्राम पंचायत की प्रथम बैठक में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। सरपंच व पंच पदों के लिए मतदान रविवार को होगा।
---------------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें