शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2010

पंचायत चुनाव प्रत्याशियों का स्वागत


घांघू, 19 फरवरी। नजदीकी गांव दांदू में आयोजित एक कार्यक्रम में ग्रामीणों ने हाल ही में संपन्न हुए पंचायती राज चुनाव में पराजित सरपंच पद के प्रत्याशी व पूर्व सरपंच रावताराम मेघवाल तथा पंचायत समिति सदस्य के चुनाव में पराजित भाजपा प्रत्याशी मनीर खां का स्वागत किया। ग्रामीणों ने पराजित सरपंच प्रत्याशी को इक्कीस हजार रुपए भेंट किए।
इस मौके पर संबोधित करते हुए पूर्व सरंपंच प्रेमसिंह गोदारा ने कहा कि चुनाव में हार-जीत सामान्य प्रक्रिया है। किसी भी चुनाव में एक ही प्रत्याशी को विजय मिलती है लेकिन हारे हुए प्रत्याशी भी कमोबेश जनता का प्रतिनिधित्व किसी न किसी रूप मे करते ही हैं। मन में यदि जनसेवा का संकल्प हो तो हारे हुए प्रत्याशी भी अधिक उपयोगी साबित हो सकते हैंं। भाजपा कार्यकर्ता महावीर सिंह नेहरा ने कहा कि जनता के दिलों पर शासन वे करते हैं जो जनता के दुख-सुख में भागीदार रहते हैं। उन्होंने कहा कि सेवा किसी पद की मोहताज नहीं होती।
कार्यक्रम में ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष परमेश्वर लाल दर्जी, गोरधन लाल मेघवाल, हीरालाल शास्त्री, भंवर सिंह झाझड़िया, कानाराम मीणा, खेमाराम बाबल, अर्जुन राम बाबल, बच्छूराम मेघवाल, मालाराम कुम्हार, यासीन खां सहित ग्रामीण मौजूद थे।
---------

1 टिप्पणी: