मंगलवार, 1 फ़रवरी 2011

शहीद के परिजनों से मिले बीकानेर सांसद मेघवाल

घांघू, 1 फरवरी। बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल ने ग्लैशियर वन में ड्यूटी के दौरान वीर गति को प्राप्त हुए घांघू के शहीद राजेश फगेड़िया के परिजनों से मंगलवार को मिलकर उन्हें सांत्वना दी। इस दौरान भारतीय जनता पाटी के जिलाध्यक्ष पंकज शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष बनवारीलाल शर्मा, ओम सारस्वत भी उनके साथ थे।

सांसद मेघवाल ने शहीद के परिजनों को ढाढस बंधाते हुए कहा कि वीरों की शहादत पर आंसू नहीं बहाए जाते। शहीद किसी भी देश और समाज को गौरवान्वित करते हैं। उन्होंने कहा कि राजेश फगेड़िया ने जिस बहादुरी और हौसले के साथ अपने कर्तव्य को अंजाम दिया, उस पर पूरे देश को फक्र है। उन्होंने कहा कि सरहद पर अपनी जान को हथेली पर रखकर तैनात रहने वाले ऎसे जवानों के दम पर ही पूरा देश चैन की सांस लेता है। उन्होंने शहीद के पिता रामलाल को अपनी ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। सामाजिक कार्यकर्ता महावीर सिंह नेहरा, नारायण कुमार मेघवाल, ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष परमेश्वरलाल, बीरबल नोखवाल, रामकुमार, हेमराज आदि भी इस मौके पर मौजूद थे।

इसके बाद बीकानेर सांसद ने पूर्व सरपंच रावताराम के निवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की और संगठन की गतिविधियों की जानकारी ली। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता सभी मतभेदों को भुलाकर एकजुट होकर कार्य करें ताकि आगामी चुनावों में पार्टी पूरे बहुमत से सत्ता में आ सके। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश कांग्रेस की सरकार से त्रस्त होकर भाजपा की ओर देख रहा है। ऎसे में भाजपा कार्यकर्ताओं पर विशेष जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि महंगाई और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर कांग्रेस सरकार जिस तरीके से गैरजिम्मेदाराना बयान देकर लोगों को गुमराह कर रही है, उससे देश की जनता ठगा सा महसूस कर रही है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष पंकज गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष बनवारीलाल शर्मा, ओम सारस्वत ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्पित भाव से संगठन के लिए काम करने की हिदायत दी। एडवोकेट धर्मपाल शर्मा, बन्नेखां, ओंकार सिहाग, केशरदेव प्रजापत, ओमप्रकाश नारनोलिया, जाफर खां पंच, गिरधारी डीडवानियां, हुक्मीचंद उपाध्याय आदि भी इस मौके पर मौजूद थे।

----------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें